AIMIM की दरियादिली

0
cyz

सीमांचल भर के जिलों को प्रदान किया वेंटिलेटर,10 से 7 लीटर वाले ऑक्सीजन कौंसिलेटर , ऑक्सिमिटर, थर्मामीटर सहित दवाइयां, पहली शुरूआत पूर्णिया के सिविल सर्जन को प्रदान कर की गई

एआइएमआईएम -की-दरियादिली
फोटो – AIMIM द्दवारा ल के सहयोगी कार्यकर्ताओं के साथ पूर्णिया के सिविल सर्जन कार्यालय में पूर्णिया के सिविल सर्जन डॉ एस के वर्मा को भारी मात्रा में विभिन्न मेडिकल उपकरण भेंट किये।

सिविल सर्जन डॉ एस के वर्मा ने AIMIM को जताया आभार

पार्टी के बिहार प्रभारी माजिद हुसैन और प्रदेश अध्यक्ष अख्तरूल ईमान सहित एमआइएम के विधायकों शाहनवाज, रूकनुद्दीन, अंजार नईमी, इजहार असफी थे मौजूद

सीमांचल / पूर्णिया ( विशाल / पिन्टू / विकास ) ।

एमआइएम के हैदराबाद से आये बिहार प्रभारी माजिद हुसैन और बिहार प्रदेश एमआइएम के प्रदेश अध्यक्ष सह विधायक अख्तरूल ईमान सहित सीमांचल के एमआइएम विधायकों शाहनवाज आलम , सैयद रूकनुद्दीन अहमद , अंजार नईमी और हाजी इजहार असफी ने अपने दल के सहयोगी कार्यकर्ताओं के साथ पूर्णिया के सिविल सर्जन कार्यालय में पूर्णिया के सिविल सर्जन डॉ एस के वर्मा को भारी मात्रा में विभिन्न मेडिकल उपकरण भेंट किये।

जनप्रतिनिधि के रूप में एमआइएम के विधायक मंडली द्वारा अस्पताल में मरीजों को सहयोग करने वाले उपकरणों को सहर्ष स्वीकार करते हुए पूर्णिया के सिविल सर्जन डॉ एस के वर्मा ने आभार व्यक्त किया और कहा कि कोरोना जैसी बीमारी से जूझती स्वास्थ्य सेवा को इन विधायकों की ओर से मिली इस मदद से काफी बल मिलेगा।

इस अवसर पर बिहार प्रदेश के एमआइएम अध्यक्ष सह विधायक अख्तरूल ईमान ने बताया कि उनके पार्टी मुख्यालय हैदराबाद से एमआइएम के राष्ट्रीय सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी ने देश भर में विपदा की स्थिति में जरूरी आवश्यकताओं की पूर्ति मददगार के रूप में करने का सिलसिला जारी रखा है और इसी की कड़ी में सीमांचल के जिलों के लिए इस बार की मदद के रूप में अस्पतालों को मेडिकल सामग्रियां व उपकरण हांसिल कराये जा रहे हैं।

एमआइएम विधायक सह पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अख्तरूल ईमान के अनुसार , इसकी पहली शुरूआत सीमांचल पूर्णिया प्रमंडल के मुख्यालय और सीमांचल की राजधानी पूर्णिया से की गई है और सबसे पहले उनकी ओर से की जाने वाली यह मदद की सामग्री पूर्णिया के सिविल सर्जन को प्रदान की गई है । जिसमें वेंटिलेटर , 10–10 लीटर वाले ऑक्सीजन कंसिलेटर , ऑक्सी मीटर , थर्मामीटर सहित बच्चों व बड़े मरीजों के लिए इस कोरोना के सन्दर्भ में जरूरत पड़ने वाली विभिन्न किस्म की दवाइयां शामिल हैं।

उन्होंने कहा कि वर्तमान समय ने एहसास करा दिया है कि देश में मंदिर मस्जिद से बड़ी इबादत बीमारों और इंसानियत की सेवा है और देश भर के लोग जानते हैं कि एमआइएम के राष्ट्रीय नेता असदुद्दीन ओवैसी संकटकाल में संपूर्ण देश की मदद के लिए आगे बढ़ कर आते हैं।

इसी दौरान उन्होंने पूर्णिया के सिविल सर्जन डॉ एस के वर्मा से आग्रह किया कि पूर्णिया जिले के बायसी अमौर बैसा जैसे सुदूर ग्रामीण क्षेत्रों में बेहतर मेडिकल सुविधाओं को प्रदान करें।

इस अवसर पर भारी संख्या में प्रेस मीडिया के पत्रकारों के साथ साथ स्वास्थ्य विभाग के कर्मी , पदाधिकारी व अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.