शरण्य राष्ट्रीय मानवाधिकार एवं अपराध विरोधी संगठन का जागरूकता अभियान।

0
cyz

लगातार चलाया जा रहा है जागरूकता अभियान।

राष्ट्रीय अध्यक्ष ईशान सिन्हा ने कहा है कि पूरे भारत में covid 19 कोरोना महामारी बीमारी से निपटने के लिए चलाया जाएगा विशेष रुप से जागरूकता अभियान।

बिहार प्रदेश अध्यक्ष विकाश कुमार श्रीवास्तव ने कहा है की ग्रामीण क्षेत्रों में लोगो को जागरूक करने के लिए मास्क सेनेटाइजर एबं फेस सील्ड देकर लोगो लोगो को जागरूक करने का काम किया जा रहा है लेकिन इस अभियान में तेजी लाया जाए गा ताकि ग्रामीण क्षेत्रों के लोगो के साथ साथ प्रदेश के लोगो को कोरोना मुक्त बिहार बना सके। दूसरी और प्रदेश उपाध्यक्ष अनुपम कुमार ने प्रदेश अध्यक्ष विकास कुमार श्रीवास्तव के आदेश अनुसार प पूरे बिहार में निगरानी का कार्य करेंगे एवं गरीब मजदूर लोगों को लाभ पहुंचाने का कार्य करेंगे। 

सनोवर खान की रिपोर्ट।

पटना :वर्तमान समय में एक बार फिर से पूरा देश कोरोना वैश्विक महामारी की चपेट में है, जिसकी वजह से आमजन में भयावह स्थिति बनी हुई है। कुछ लोग सहमे हुए हैं, कुछ जानकारी अभाव में लोगों के संपर्क में आ जाने से कोरोना बीमारी का शिकार हो रहे हैं। लाखों लोग कोरोना की वजह से जिंदगी हार चुके हैं तो लेखों को भगवान की दुआ व दवा से जंग जीतकर वापस आ चुके हैं।

इसी भयंकर विकट परिस्थितियों में शरण्य राष्ट्रीय मानवाधिकार एवं अपराध विरोधी संगठन भारत के द्वारा ग्रामीण अंचलों में पिछली बार की भांति इस बार भी लोगों को कोरोना से बचने के लिए जनजागरूकता फैलाकर लोगों को जागरूक किया जा रहा है।

जिसमें ग्राम में लोगों को मास्क वितरण, सेनेटाइजर बितरण,फेस सील्ड बितरण लोगों मे संपर्क के दौरान दो गज की समान दूरी के महत्व को बताकर उन्हें जागरूक किया जा रहा है साथ ही कोरोना टीकाकरण में अधिक उम्र के लोगों को टीकाकरण में भी सक्रिय भागीदारी निभा रहे हैं।

वर्तमान में शरण्य राष्ट्रीय मानवाधिकार एवं अपराध विरोधी संगठन भारत की पूरी टीम आमजन के बीच एक महत्वपूर्ण भूमिका में लोगों की मदद के लिए शासन प्रसासन के साथ मिलकर पूरी टीम अपनी जिम्मेदारियों को निभा रही है।

इस अभियान में शरण्य राष्ट्रीय मानवाधिकार एवं अपराध विरोधी संगठन भारत के राष्ट्रीय अध्यक्ष ईशान सिन्हा, प्रदेश अध्यक्ष बिहार विकाश कुमार श्रीवास्तव, पटना जिलाध्यक्ष शशि कुमार भगत , पटना सचिब धंनजय कुमार, गोपालगंज जिला अध्यक्ष  राजेश सिन्हा, भागलपुर जिलाध्यक्ष प्रकाश कुमार शर्मा,पूर्णिया जिला अध्यक्ष शहीद अंसारी, बांका जिलाध्यक्ष राजेश कुमार सिंह,,प्रदेश महासचिब डॉ अजय कुमार सिंह,प्रदेश सचिब डॉ प्रोफ0 रंजीत कुमार,गोड़ा राकेश भारद्वाज आदि मौजूद थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.