एक करोड़ की शराब जब्ती मामले में लालगोदाम का होगा अधिग्रहण

0
cyz

कहा – पूर्णिया एसपी दयाशंकर ने

पूर्णिया-लालगोदाम
फोटो – सदर थानाक्षेत्र के दमका चौक स्थित लाल गोदाम से 1.40 करोड़ की अवैध विदेशी शराब जब्त

सीमांचल / पूर्णिया ( विशाल / पिन्टू / विकास ) ।

सदर थानाक्षेत्र के दमका चौक स्थित लाल गोदाम से 1.40 करोड़ की अवैध विदेशी शराब जब्ती मामले में पुलिस जल्द ही लाल गोदाम का अधिग्रहण करने की प्रक्रिया शुरू करेगी।

पूर्णिया के  पुलिस अधीक्षक दयाशंकर ने बताया कि मद्यनिषेघ कानून के तहत यह निर्धारित प्रक्रिया है ।  जहां अवैध शराब बरामद किया गया है। इसके लिए पुलिस कागजी प्रक्रिया बहुत जल्द शुरू करेगी।

ज्ञात हो कि 27 जनवरी को एसपी दयाशंकर के निर्देश पर गुलाबबाग के दमका चौक स्थित रामकिशोर अग्रवाल के लाल गोदाम से बड़ी मात्रा में विदेशी शराब जब्त की गयी थी।

और पुलिस ने विदेशी शराब के साथ चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

पूर्णिया के सदर थानाध्यक्ष मधुरेन्द्र किशोर ने बताया कि गोदाम में बड़ी मात्रा में विदेशी शराब मिलने के मामले में गिरफ्तार चार लोग सहित 10 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है।

थानाध्यक्ष के अनुसार ,  नामजद अभियुक्तों में गुलाबबाग निवासी रामकिशोर अग्रवाल, दमका चौक निवासी चंदन कुमार व कुंदन कुमार, बनमनखी निवासी विकास कुमार सिंह व गुलाब चौधरी एवं दालकोला के शराब तस्कर मो.मुर्शीद शामिल है।

सदर थानाध्यक्ष ने बताया कि अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

जबकि गोदाम में बड़ी मात्रा में विदेशी शराब मामले में पुलिस ने लाल गोदाम के केयर टेकर मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थानाक्षेत्र के बतखोड़ा गांव निवासी दीपक कुमार सिंह, गुलाबबाग आइना महल निवासी जीवन झा, अविनाश कुमार व समस्तीपुर हसनपुर निवासी यशवंत कुमार सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.