गांधी और भगत के मार्ग पर चलकर ही देश का विकास संभव-विधायक

0

फुलवारीशरीफ (प्रवेज आलम)

दानापुर से राजद के नवनिर्वाचित विधायक रीतलाल राय के सम्मान में समारोह का आयोजन राजद नेता  मोलवी हसन उर्फ मख्खन और अफरोज आलम उर्फ गुड्डू  द्वारा स्थानीय आमंत्रण हॉल में किया गया। इस समारोह की अध्यक्षता पटना जिला औकाफ कमिटी के पूर्व सचिव एवं् कला,संस्कृति प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष अधिवक्ता नवाब आलम कि देखरेख में हुआ।

माननीय विधायक को अफरोज आलम उर्फ गुड्डू, तकिया जमाल शाह के सचिव और प्रसिद्ध समाजसेवी मौलवी हसन उर्फ मक्खन, मुश्ताक अहमद द्वारा फूल माला, बूके और अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया। रीतलाल राय ने अपने संबोधन में कहा कि भारत की गंगा जमुनी तहजीब  साझी विरासत एवम् हिन्दू मुस्लिम एकता और     संस्कृति को रेखांकित किया।

उन्होंने कहा कि हम साझा विरासत पर गर्व है, लेकिन सांप्रदायिक ताकतें इस गठजोड़ और साझा संस्कृति का विनाश करने में लगे है। हम गांधी और भगत सिंह के  अनुआयी हैं,गांधी और भगत के रास्ते पर चलकर ही देश तरक्की कर सकता है और विधायक ने आयोजकों का आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर रीतलाल के भाई ,समाज सेवी पिंकू यादव को भी सम्मानित किया गया।मौके पर दानापुर के प्रखंड विकास पदाधिकारी, दानापुर प्रखंड प्रमुख सुनील राय, मोहम्मद सोनू, पिंकू यादव, मंजर इमाम, मुज्जफर,दौलत इमाम, शमशाद खान, नसीरुद्दीन उर्फ रिंकू, अशरफ, बंगाली खान, इम्तेयाज उर्फ बबन खान, अजहर मुस्तफा, सुहैल असगर अली सहित भारी संख्या में अल्पसंख्यक समुदाय के साथ-साथ गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.