रालोसपा की असम इकाई का पुनर्गठन, हजरत अली बने प्रदेश अध्यक्ष

0
फोटो – आर एल एस पी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व प्रवक्ता फजल इमाम मल्लिक ने पार्टी कार्यालय में आयोजितप प्रेस कांफ्रेंस में असम और बंगाल में पार्टी की प्रदेश इकाई का पुनर्गठन के बारे में बताते हुए

पटना। राषट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) ने असम और बंगाल में पार्टी की प्रदेश इकाई का पुनर्गठन किया है. पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व प्रवक्ता फजल इमाम मल्लिक ने पार्टी कार्यालय में आयोजितप प्रेस कांफ्रेंस में इसका एलान किया है.

मल्लिक ने बताया कि हजरत अली को असम का नया प्रदेश अध्यक्ष और श्यामराज राभा को कार्ककारी अध्यक्ष मियुक्त किया गया है. हजरत अली आल इंडिया युनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट से जुड़े थे. मल्लिक ने हजरत अली को अध्यक्ष का पत्र सौंपा. इस मौके पर असम के सैयद अली अहमद भी मौजूद थे.

मल्लिक ने बताया कि बंगाल इकाई का पुनर्गठन किया गया है और कुमुद चौधरी को फिर से प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है. दोनों ही राज्यों में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं

इस लिहाज से पार्टी का पुनर्गठन एक सकारात्मक संकेत है. मल्लिक ने बताया कि पार्टी कई और प्रदेशों में भी अपनी इकाई का गठन करने पर विचार कर रही है. कई राज्यों से पार्टी को प्रस्ताव मिला है. पार्टी उन पर गंभीरता से विचार कर रही है.

मल्लिक ने बताया कि बंगाल इकाई के पुनर्गठन के बाद वहां प्रदेश इकाई ने अपनी टीम का एलान भी कर दिया है. बंगाल रालोसपा ने 28 सदस्यीय समिति का गठन किया है जिसमें पांच उपाध्यक्ष और पांच महासचिव सहित दूसरे पदाधिकारी शामिल हैं.

प्रेस कांफ्रेंस में पार्टी के प्रदेश महासचिव व प्रवक्ता भोला शर्मा, आई.टी.सेल प्रदेष अध्यक्ष ई॰ रौषन राजा, पटना महानगर अध्यक्ष खुर्षीद अहमद, बिरेन्द्र प्रसाद दांगी, अषोक कुषवाहा, रामषरण कुषवाहा, बिनोद कुमार पप्पु आदि शामिल थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.