सरवरी अलोहा कंपनी का उद्घाटन

सरवरी अलोहा कंपनी का उद्घाटन

महिलायें अपने हुनर को लोगों के सामने रखे- जफर ईमाम

फुलवारीशरीफ (प्रवेज आलम)

रविवार को फुलवारीशरीफ के उसमान नगर कालोनी, नोहसा रोड स्थित सरवरी अलोहा कंपनी का उद्घाटन फुलवारीशरीफ नगर परिषद के चैयरमैन जनाब आफताब आलम के शुभ हांथो से हुआ।

मौके पर उन्होंने कहा कि कंपनी में फैंसी एवं बैंडेड वस्त्र उचित मूल्य पर उपलब्ध रहेगा। इससे शहर वासियों को काफि सुविधा होगी। मौके पर सरवरी अलोहा इंडस्ट्रीज प्राईवेट लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर जफर ईमाम ने कहा कि महिलाओं को अपने हुनर को लोगों को सामने रखना चाहिए और उनहें उनका सही मेहनताना मिल सके। 

हमारे यहां कपड़े कि किमत 110/- से लेकर 6000/- तक रखी गयी है। मार्केट से यहां काफी कम किमत पर सभी समान मुहैया है। कंपनी में महिला, पुरूष, शादी के कपड़े, बच्चों के कपड़े, साथ ही एसेसरीज जैसे परयूम, बेल्ट इत्यादि जैसी कई चीजें उपलब्ध हैं।

यहाँ कपड़े आनलाईन तथा आॅफलाईन मंगाने कि भी सुविधा मौजुद है जिसपर कि 40प्रतिशत तक कि छुट दी जा रही है। इस मौके पर कांग्रेस रियासती कार्यकर्ता अरसद अब्बास आजाद, डिप्टी कमिश्नर आॅफ स्टेट टैक्स श्री0 एस0एम0ईरशाद आरिफ, एम0डी0 जफर ईमाम के पिता अलाउद्दीन अंसारी, माँ सरवरी आलोहा, भाई शाहिद ईकबाल ये सभी जो कि सरवरी अलोहा कंपनी के डायरेक्टर हैं इस मौके पर मौजुद थे।