राहुल-गाँधी-ओवैसी-मोदीहैदराबाद में सीमांचल के विजेता एमआइएम विधायकगणBJP के विजय कुमार खेमकाओवैसी से हिगी किस पार्टी को नुक्सानप्रचार के अंतिम दिन प्रत्याशियों ने झोंकी ताकततेजस्वी-यादव-मदन-मोहन-अख्तरुल-इमानठाकुरगंज-के-राजद-विधायक-सऊद-आलम
जनता के जनसैलाब ने मेरे हौसले को और मजबुत कर दिया- गोपाल रविदास

जनता के जनसैलाब ने मेरे हौसले को और मजबुत कर दिया- गोपाल रविदास

जनता के जनसैलाब ने मेरे हौसले को और मजबुत कर दिया- गोपाल रविदास

परवेज़ आलम (फुलवारी शरीफ)

मंगलवार को फुलवारीशरीफ विधानसभा से महागठबंधन के भाकपा माले के उम्मीदवार कामरेड गोपाल रविदास अपने समर्थकों के साथ पुनपुन प्रखण्ड के मदारपुर, नीमा, बैसा, नुरीचक, गंजजलालपुर, मरांची, साहेबनगर, बिजुबीघा, वाहिदपुर, छठुचक, अवधपुर, फजल चक,मुसनापर सहित अन्य गांवों में सघन जनसंपर्क अभियान चलाया और कार्यकर्ताओं द्वारा जगनपुर, त्रिदेव मंदिर,मधुवन कॉलेज सहित दर्जनों मुहल्लों में गोपाल रविदास के पक्ष में वोट डालने की अपील की गई।

जनसंपर्क अभियान में जनता को संबोधित करते हुए कामरेड गोपाल रविदास ने कहा कि जनता का यह जनसैलाब मुझे दुगुना ताकत दे रहा है । इस उमड़ते जनसैलाब का बस यही आस है कि बदले सरकार, बदले बिहार।

जनता के घरों पर नीतीश ने जहां बुलडोजर चलाया है वहीं भाजपा-नीतीश सरकार के विधायकों ने मजलूमों के अरमानों पर कहर बरसाया है । 3 नवम्बर को गरीब जनता इसका बदला चुन-चुन कर लेने के लिये तैयार बैठी है।

इधर फुलवारी शरीफ के वार्ड-5 में महागठबंधन के माले के उम्मीदवार का. गोपाल रविदास के पक्ष में घर-घर जनसंपर्क अभियान चलाया गया जिसमें पूर्व वार्ड काउंसिलर अशरफ अली, लड्डू , चट्टान सिंह, मोहम्मद नसीम, कांग्रेस के प्रखंड अध्यक्ष सहाबुद्दीन, माले के पन्नालाल जी, सन्दीप पासवान, माले के मुखिया जयप्रकाश पासवान, अकलू पासवान,गुरूदेव दास, राजद प्रखंड अध्यक्ष पप्पू चंद्रवंशी, धु्रव यादव समेत कई कार्यकर्ता मौजुद थे।