राहुल-गाँधी-ओवैसी-मोदीहैदराबाद में सीमांचल के विजेता एमआइएम विधायकगणBJP के विजय कुमार खेमकाओवैसी से हिगी किस पार्टी को नुक्सानप्रचार के अंतिम दिन प्रत्याशियों ने झोंकी ताकततेजस्वी-यादव-मदन-मोहन-अख्तरुल-इमानठाकुरगंज-के-राजद-विधायक-सऊद-आलम
एजाज अहमद ने राजद की सदस्यता तेजस्वी यादव के समक्षग्रहण कर घर वापसी की

एजाज अहमद ने राजद की सदस्यता तेजस्वी यादव के समक्ष ग्रहण कर घर वापसी की

एजाज अहमद  ने राजद की सदस्यता तेजस्वी यादव के समक्ष   ग्रहण कर  घर  वापसी की

परवेज़ आलम (फुलवारी शरीफ)

हाल ही में  जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव  सहित  सभी पदों से  इस्तीफा देकर बिहार बचाओ मोर्चा  के राष्ट्रीय अध्यक्ष  एजाज  अहमद ने कल देर रात सामाजिक न्याय और गरीबों की आवाज लालू प्रसाद जी के विचारों तथा तेजस्वी प्रसाद यादव के नेतृत्व पर विश्वास करते हुए राष्ट्रीय जनता दल की सदस्यता नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव के हाथों  ग्रहण कर घर वापसी की ।

        एजाज ने आगे कहा कि  मैं  दोबारा अपने घर में वापस आ  गया हूं ,क्योंकि राजद में जो प्यार और कार्यकर्ताओं के प्रति  सम्मान का भाव नेतृत्वकर्ता ने दिया है उससे बिहार में भविष्य की राजनीति  को तेजस्वी यादव सोच  से और भी मजबूती मिलेगी।

क्योंकि आज के युवाओं और समाज के लिए कार्य करने वाले नेता और कार्यकर्ता को इनके नेतृत्व पर विश्वास करके बिहार में मुख्यमंत्री बनाने का संकल्प को आगे बढ़ाने का कार्य  करने के प्रति सजग रहना होगा । साथ ही लालू प्रसाद जी ने जो सांप्रदायिकता के खिलाफ लोहा लिया है  उसे तेजस्वी यादव जी मजबूती से आगे बढ़ा रहे  हैं ।

जिस तरह से  तेजस्वी यादव जी ने स्पष्ट रूप से कहा कि वह समझौता वादी होते तो कब का बिहार का मुख्यमंत्री बन गए होते ,लेकिन वह संकल्प और इच्छाशक्ति के साथ सांप्रदायिक शक्तियों के खिलाफ मजबूती से लड़ने के संकल्प को पूरा करेंगे।

    इसी भावना के साथ और  तेजस्वी प्रसाद यादव जी के संकल्प  को आगे बढ़ाने के लिए जन अधिकार पार्टी से इस्तीफा  देने वाले अकबर अली प्रवेज ने एजाज अहमद के साथ राजद की सदस्यता ग्रहण की ।

         इस अवसर पर राजद के प्रदेश कोषाध्यक्ष  सह विधान पार्षद सुनील सिंह, राजद के वरिष्ठ नेता  विनोद  श्रीवास्तव सहित अन्य गणमान्य नेतागण उपस्थित थे।