टिकट-की-खातिर-उठापटकसिमांचल-में-राजनेताओं-की-श्रृंखलाबद्ध-मौतराजकुमार-चौधरी-रघुवंश-बाबु-को-श्रधांजली-देते
दुष्कर्मियो को फांसी देने

दुष्कर्मियो को फांसी देने की मांग के साथ निकला कैंडल मार्च

परवेज आलम (फुलवारी शरीफ)

रविवार की शाम ईसापुर से हाथरस यूपी में दलित युवती के साथ हुए दुष्कर्म व हत्या सहित बिहार के गया और अन्य इलाके में हो रहे महिला अत्याचार दुष्कर्म व हत्या के बढती घटनाओ पर आक्रोश का इजहार करते हुए कैंडल मार्च निकाला गया ।

हाथरस ,बलरामपुर गैंगरेप-हत्या काण्ड एवं पीड़िता के परिजनों को जाँच के नाम पर प्रताड़ित करने के खिलाफ और बेटियों की न्याय के लिए फुलवारीशरीफ में फूटा छात्र-नौजवानों का गुस्सा, कैंडल मार्च कर जताया आक्रोश, एवं न्याय मिलने तक संघर्ष जारी रखने का किया आह्वान।

कैंडल मार्च में शामिल लोग दुष्कर्मियो को फांसी दो के नारे लगा रहे थे । कैंडल मार्च ईसापुर से ग्वालटोली खानखाह गुलिस्तान  मुहल्ला चुनौती कुआँ होकर शहीद भगत सिंह चौक पहुंचा |

यहाँ कैंडल जलाकर दुष्कर्म व हत्या में जान गंवा चुके मृत आत्माओं की शांति के लिए मौन रखा गया । कैंडल मार्च में मुख्यतः महेश रजक, मो० आमिर अली,दानिश आलम, शाहनवाज ,परवेज गुफरान, विक्की, गुरुदेव ,जीशान समेत दर्जनों भाई-बन्धु शामिल रहे।

कैंडल मार्च ईशापुर से होकर चुनौती कुँआ होते हुए फुलवारीशरीफ थाना पर पहुँचा जहाँ लोगों ने योगी-मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारे लागये इसके ततपश्चात एक सभा हुई।

सभा मे सभी ने एक स्वर में सीएम योगी आदित्यनाथ और हाथरस जिलाधिकारी का इस्तीफे की मांग की और दोषियों को अविलंब फाँसी देने की मांग कि।


फुलवारी शरीफ, परवेज़ आलम की रिपोर्ट