कसबा-विधानसभा-से-कंचनदेवी-का-जनसंपर्कडॉ-तारा-स्वेता-आर्यासुयोग्य-उम्मीदवार-की-तलाश-में-किशनगंज-कांग्रेसतीन सदस्यीय केंद्रीय टीम का खुलासा,ईद-उल-अज्हा-हाफिज़-खुर्रम-मलिकराजकुमार-चौधरी-पूर्णियाजीतेन्द्र-यादव-और-उनकी-उपमहापौर-पत्नी-विभा-कुमारीहज-से-एक-भी-कोरोना-केस-नही-आया

जोकीहाट राजद विधायक शाहनवाज़ आलम ने जीती कोरोना की जंग, कोविड सेन्टर से हुए डिस्चार्ज

आमजनता की दुआओं के असर से आखिरकार स्वस्थ होकर अस्पताल से घर के लिए विदा किये गए राजद विधायक शाहनवाज आलम, मीडिया के जरिये लोगोंको मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की दी नसीहत

जोकीहाट-विधायक-शाहनवाज़-आलम-हुए-फिट-कोविड-सेन्टर-से-हुए-डिस्चार्ज
फोटो – जोकीहाट विधायक शाहनवाज़ आलम कोरोना अस्पताल से घर जाते हुए
  • अपने सगे चाचा की मौंत पर हुए शोकाकुल :चाचा के लिए मांगी दुआ
  • कहा फिर जा रहा हूं अपने क्षेत्र की जनता को बाढ़ और कटाव से बचाने

सीमांचल (अशोक / विशाल )।

आखिरकार जोकीहाट विधानसभा क्षेत्र की जनता के साथ साथ अररिया जिला सहित सम्पूर्ण सीमांचल की राजद समर्थक जनता की दुआओं के असर से कोरोना संक्रमण के शिकार हुए जोकीहाट विधानसभा क्षेत्र के राजद विधायक शाहनवाज आलम स्वस्थ हो कर अस्पताल से विदा कर दिये गए।

विधायक शाहनवाज की जांच रिपोर्ट अब निगेटिव आ रही है , जिससे उल्लासित अररिया जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग ने विधायक को संक्रमण मुक्त का प्रमाण दे  ताली बजाकर अस्पताल से घर के लिए विदा किया ।

उक्त अवसर पर उपस्थित मीडिया के माध्यम से राजद विधायक शाहनवाज आलम ने आम लोगों से अपील किया कि कोरोना के संक्रमण से बचने के लिए हरेक आदमी मास्क धारण करें और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें।

अस्पताल से मुक्ति के समय राजद विधायक शाहनवाज आलम शोकाकुल नजर आए और अस्पताल से बाहर निकल कर अपने मरहूम चाचा को याद कर उनके लिए अल्लाह से दुआएं कीं।

स्मरणीय है कि विधायक शाहनवाज आलम के कोरोना कोरेन्टीन के दौरान ही विधायक को अपने सगे चाचा के निधन की खबर मिली थी लेकिन विधायक स्वयं अस्वस्थ हो अस्पताल में पड़े थे , लिहाजा , अस्पताल से बाहर निकलते ही उन्होंने अपने मरहूम चाचा के लिए दुआ मांगी।

इस संवाददाता से फोन पर बातचीत करने के क्रम में विधायक शाहनवाज आलम ने बताया कि वह अपने जोकीहाट विधानसभा क्षेत्र की जनता की बाढ़ और कटाव से सुरक्षा व्यवस्था कराने के लिए फिर से क्षेत्र में निकल पड़ेंगे ,क्योंकि , क्षेत्र की जनता को अपनी सुरक्षा के मद्देनजर एकमात्र उन्हीं पर भरोसा है और वे उनके भरोसे को टूटने नहीं देंगे।