कसबा-विधानसभा-से-कंचनदेवी-का-जनसंपर्कडॉ-तारा-स्वेता-आर्यासुयोग्य-उम्मीदवार-की-तलाश-में-किशनगंज-कांग्रेसतीन सदस्यीय केंद्रीय टीम का खुलासा,ईद-उल-अज्हा-हाफिज़-खुर्रम-मलिकराजकुमार-चौधरी-पूर्णियाजीतेन्द्र-यादव-और-उनकी-उपमहापौर-पत्नी-विभा-कुमारीहज-से-एक-भी-कोरोना-केस-नही-आया

फुलवारी शरीफ में पप्पू यादव के समक्ष विनोद दास सहित सैकड़ों की संख्या में लोगों ने जाप की सदस्यता ग्रहण की

पप्पू-यादव
फोटो – पप्पू यादव पटना से सटे फुलवारी शरीफ के गोनपुरा में विशाल जनसभा को संबोधित किया और सैकडों की संख्या में लोगों ने जन अधिकार पार्टी की सदस्यता ग्रहण किया

परवेज़ आलम (फुलवारी शरीफ) जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के सेवा , मदद और  उनके द्वारा किए गए कार्यों तथा गरीबों के प्रति समर्पण के भाव को देखते हुए आज फुलवारी शरीफ के गोनपुरा में विनोद दास समेत सैकड़ों की संख्या में लोगों ने जाप की सदस्यता ग्रहण की ।

इस अवसर पर पप्पू यादव ने कहा कि सुशासन की सरकार ने 15 वर्षों में जनता के साथ छलावा किया और भाजपा के साथ मिलकर भ्रम एवं सांप्रदायिक राजनीति को बढ़ावा देकर लोगों को बरगलाने का ही काम किया है। साथ ही साथ छात्रों  एवं युवाओं को पूर्ववर्ती सरकार के कार्यकलापों के नाम पर भावनाओं को भड़का कर सिर्फ वोट हासिल किया और इनके साथ छल किया। नीतीश सरकार ने 15 वर्षों में ना तो  छात्रों के लिए  बेहतर शिक्षा की व्यवस्था की और ना ही युवाओं तथा महिलाओं के लिए रोजगार का साधन उपलब्ध कराया। उल्टे इस सरकार में इन वर्गों पर लगातार पुलिसिया जुल्म  तथा अत्याचार की घटनाओं में वृद्धि हुई और अपराधियों का बोलबाला रहा ।

इन्होंने आगे कहा कि पटना से सटे फुलवारी शरीफ में विकास के नाम पर सिर्फ आश्वासन और घोषणा ही हुआ कहीं भी सरजमीन पर विकास नहीं दिख रहा सात निश्चय के नाम पर लूट और झूठ की खेती हुई है। हरियाली योजना लूट का सबसे बड़ा हथियार बना । गरीबों के घर तक अनाज पहुंचाने की बात करने वाली डबल इंजन की सरकार गरीबों को भूखे और भाग्य और भगवान भरोसे  छोड़ दी है । और इनके लिए कोई भी संसाधन उपलब्ध नहीं कराया जिस कारण भूखमरी की स्थिति में लोग दम तोड़ रहे और बिहार से दोबारा प्लान की प्रक्रिया शुरू हो गई है ,ऐसी निकम्मी सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद करने की आवश्यकता है । सभी को एकजुट होकर इसके खिलाफ अभियान चलाना होगा ।

इस अवसर पर पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव एजाज़ अहमद, राष्ट्रीय महासचिव सह प्रवक्ता प्रेमचंद सिंह,  राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू सहित अन्य गणमान्य नेताओं ने पार्टी में शामिल हुए लोगों का स्वागत किया और कहा कि इससे पार्टी को गरीबों और छात्रों के हित में सेवा तथा उनके अधिकार के लिए संघर्ष के संकल्प को मजबूती मिलेगी ।