कसबा-विधानसभा-से-कंचनदेवी-का-जनसंपर्कडॉ-तारा-स्वेता-आर्यासुयोग्य-उम्मीदवार-की-तलाश-में-किशनगंज-कांग्रेसतीन सदस्यीय केंद्रीय टीम का खुलासा,ईद-उल-अज्हा-हाफिज़-खुर्रम-मलिकराजकुमार-चौधरी-पूर्णियाजीतेन्द्र-यादव-और-उनकी-उपमहापौर-पत्नी-विभा-कुमारीहज-से-एक-भी-कोरोना-केस-नही-आया
राजद-विधायक-शाहनवाज़-आलम

बाढ़ की त्रासदी की आशंका के बीच लगातार भ्रमण करते हुए संक्रमित हुए राजद विधायक शाहनवाज आलम

अपने जोकीहाट विधानसभा क्षेत्र में बाढ़ की त्रासदी की आशंका के बीच कटावग्रस्त गांवों और कमजोर बांधों के निरीक्षण के लिए लगातार भ्रमण करते हुए संक्रमित हुए राजद विधायक शाहनवाज आलम

राजद-विधायक-शाहनवाज़-आलम
फोटो – जनता के बीच रहने वाले विधायक और लगातार क्षेत्र घूमते घूमते संक्रमित हो गए,जितने के बाद से ही हमेशा जनता के बीच मे है,और हमेशा इलाके के दौरे करते रहते है।लोगो के दुआ और आशीर्वाद से साथ है,अभी क्वारंटाइन में रहेंगे,सेहतमंद होकर जल्द आपके ख़िदमत में हाजिर होंगे।तमाम लोगो से दुआ कि दरख़्वास्त।
  • अररिया में कोरेन्टीन हो करा रहे हैं अपनी चिकित्सा
  • लेकिन बाढ़ के मद्देनजर क्षेत्र की चिंता में है चिंतित
  • 2017 की बाढ़ में जोकीहाट क्षेत्र की हुई थी भारी तबाही
  • उस समय से ध्वस्त पुलें पड़े हैं अब भी जस के तस

सीमांचल (अशोक / विशाल) ।

2017 की बाढ़ से तबाह हुए अररिया के जोकीहाट विधानसभा क्षेत्र में फिर इस बार भी बाढ़ की भयावहता के आसार के मद्देनजर जोकीहाट के राजद विधायक और स्वर्गीय सीमांचल गांधी तस्लीमुद्दीन के छोटे पुत्र शाहनवाज आलम ने जो हरफ़नमौला की तरह अपने क्षेत्र जोकीहाट विधानसभा क्षेत्र के कटावग्रस्त इलाकों में लगातार भ्रमण किया और अपने क्षेत्र के मतदाताओं से सम्पर्क किया ,उसके परिणामस्वरूप विधायक शाहनवाज आलम को कोरोना पॉजिटिव संक्रमण का शिकार होना पड़ गया।

राजद विधायक शाहनवाज आलम फिलबक्त गहन चिकित्सा में अररिया में हैं और दवाइयां ले रहे हैं।चिकित्सकों ने उन्हें कोरेनटाईंन में रखा है लेकिन अब भी वह अपने क्षेत्र की कटावग्रस्त जनता की सुरक्षा के प्रति भारी चिंतित हैं।

राजद विधायक शाहनवाज आलम ने फोन पर इस संवाददाता से बातचीत के दौरान चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि सरकार की लापरवाही के कारण 2017 की बाढ़ में ध्वस्त हुए मेन रोड के सभी बड़े पुल जस का तस पड़े हैं और कई जगहों पर उनके विधानसभा क्षेत्र में बांध के रखरखाव में भी सरकार ने लापरवाही बरतने का काम किया है।

उन्होंने बताया कि उन्होंने सारे एहतियात की जानकारी के बाबजूद अपनी जान को दाव परलगाते हुए इस कोरोना संक्रमण की दहशत के बीच जनता की सुरक्षा के लिए उपाय कराने हेतु गांव गांव का लगातार दौरा किया और अपनी जान की कोई परवाह नहीं किया। लिहाजा , उन्हें संक्रमण का शिकार होना पड़ा।

जोकीहाट क्षेत्र के आम आवाम के अनुसार , उनके वर्तमान राजद विधायक शाहनवाज आलम ने आने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अपने क्षेत्र का भ्रमण नहीं किया था बल्कि पिछले बाढ़ से बर्बाद हुए जोकीहाट विधानसभा क्षेत्र की जनता की सुरक्षा में इस बार कारगर उपाय कराने के लिए सम्पूर्ण क्षेत्र का भ्रमण किया था लेकिन वे संक्रमण के शिकार हुए।

उनके क्षेत्र के लोगों ने दुआएं शुरू की है कि वह जल्द स्वस्थ हो कर क्षेत्र की जनता के बीच आ जाएं।