कसबा-विधानसभा-से-कंचनदेवी-का-जनसंपर्कडॉ-तारा-स्वेता-आर्यासुयोग्य-उम्मीदवार-की-तलाश-में-किशनगंज-कांग्रेसतीन सदस्यीय केंद्रीय टीम का खुलासा,ईद-उल-अज्हा-हाफिज़-खुर्रम-मलिकराजकुमार-चौधरी-पूर्णियाजीतेन्द्र-यादव-और-उनकी-उपमहापौर-पत्नी-विभा-कुमारीहज-से-एक-भी-कोरोना-केस-नही-आया
पूर्णिया-भाजपा-प्रबक्ता-दिलीप-कुमार-दीपक

पूर्णिया भाजपा प्रबक्ता दिलीप कुमार दीपक ने जनता को प्रधानमंत्री की सलाह का अनुपालन करने की दी नसीहत

पूर्णिया-भाजपा-प्रबक्ता-दिलीप-कुमार-दीपक
फोटो – पूर्णिया भाजपा प्रबक्ता दिलीप कुमार दीपक

कहा प्रधानमंत्री एक ओर गरीबों की पेट की चिंता में हैं तो दूसरी ओर भारत भर की जनता की स्वास्थ्य की चिंता में हैं

पूर्णिया (पिन्टू / विकास )।

भाजपा प्रवक्ता दिलीप कुमार दीपक ने कहा है कि मानसून के प्रवेश के साथ ही जनता में जो सर्दी खांसी बुखार के दौर शुरू हुए हैं वह कोरोना संक्रमण की आबोहवा के बीच भारी चिंता जनक माने जा रहे हैं और ऐसी स्थिति में जनता को प्रधानमंत्री की सलाह का अक्षरसः पालन करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री का कोरोना के दौर में राष्ट्र को संदेश मुख्य रूप से गरीबों पर केन्द्रित रहा है ।

प्रधानमंत्री ने गरीब कल्याण योजना को नवंबर तक बढ़ाने की घोषणा की है। जो एक ऐतिहासिक निर्णय है ।

उन्होंने कहा कि गरीब कल्याण योजना का विस्तार प्रधानमंत्री का गरीबों के प्रति संवेदनशीलता और उनके कल्याण के प्रति प्रतिबद्धता को दर्शाता है और इसके तहत सरकार हर महीने परिवार के हर सदस्य को 5 किलो गेहूं या 5 किलो चावल मुफ्त देने जा रही है और साथ में 1 किलो चना दाल भी दिया जाएगा ।

भाजपा प्रवक्ता दिलीप कुमार दीपक ने कहा कि प्रधानमंत्री की इस योजना में 90000 करोड़ से ज्यादा खर्च होंगे ।पिछले 3 महीने का खर्च जोड़ दें तो यह करीब डेढ़ लाख करोड़ रुपया हो जाता है ।

उन्होंने कहा कि हमें मिलजुल कर काम करना है और संकल्प के साथ आगे बढ़ना है ।इसलिए सारे एतिहात बरतते हुए इकोनॉमिक एक्टिविटी को और आगे बढ़ाएंगे और आत्मनिर्भर भारत के लिए सतत प्रयत्नशील रहेंगे , लोकल के लिए वोकल बनेंगे साथ ही 130 करोड़ देशवासियों को मिलजुलकर संकल्प के साथ काम करना है और आगे भी बढ़ना है ।प्रधानमंत्री बातों को स्थानीय स्तर पर उन्होंने दोहराते हुए कहा कि आम जनता अपने स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान दें क्योंकि अब जो मौसम आ रहा है ।यह मौसम सर्दी खांसी और बुखार का मौसम है। इसमें और अधिक ज्यादा सतर्कता बरतने की जरूरत है। हम लॉकडॉउन के दरमियान दूरी भी बनकर रखे मास्क का भी इस्तेमाल करें और हाथो की सफाई भी लगातार करते रहे ।

पूर्णिया जिला भाजपा के प्रबक्ता दिलीप कुमार दीपक ने चिंता ब्यक्त करते हुए कहा कि अन लॉकडॉउन में जिस तरह से हम सभी आम जनता लापरवाह हो गए है ।यह लापरवाही किसी भी नजरिए से हमारे स्वास्थ्य व जान माल के लिए ठीक नही है।