कसबा-विधानसभा-से-कंचनदेवी-का-जनसंपर्कडॉ-तारा-स्वेता-आर्यासुयोग्य-उम्मीदवार-की-तलाश-में-किशनगंज-कांग्रेसतीन सदस्यीय केंद्रीय टीम का खुलासा,ईद-उल-अज्हा-हाफिज़-खुर्रम-मलिकराजकुमार-चौधरी-पूर्णियाजीतेन्द्र-यादव-और-उनकी-उपमहापौर-पत्नी-विभा-कुमारीहज-से-एक-भी-कोरोना-केस-नही-आया
अलीगंज-नवादा-स्टेट-हाईवे-पर-भीषण-सड़क-हादसा

अलीगंज–नवादा स्टेट हाईवे पर भीषण सड़क हादसा दो की मौत।

हादसा: अलीगंज–नवादा स्टेट हाईवे पर भीषण सड़क हादसा बड़ी गुलनी मोड़ के पास पति-पत्नी की बलेरो गाड़ी को ट्रक ने रौंदा, दोनों की मौत।

अलीगंज-नवादा-स्टेट-हाईवे-पर-भीषण-सड़क-हादसा
फोटो – अलीगंज–नवादा स्टेट हाईवे पर भीषण सड़क हादसा बड़ी गुलनी मोड़ के पास

जमुई(मुकेश कुमार सिंह)। जिले के पकरीबरावां-जमुई स्टेट हाईवे पर बड़ी गुलनी मोड़ के पास अपनी मां का इलाज करा बोलेरो से घर लौट रहे पति-पत्नी की एक भीषण सड़क हादसे में मौत हो गई। दोनों पति-पत्नी अपनी बीमार मां का इलाज कराने अलीगंज बाजार जमुई गए थे।लौटते वक्त एक ट्रक ने उनकी बोलेरो गाड़ी में सीधी टक्कर मार दी।

दुर्घटना में पति-पत्नी की मौके पर मौत हो गयी जबकि बीमार मां गंभीर रूप से घायल हो गई।टक्कर इतनी जोरदार हुई कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। मरनेवालों की पहचान कुढ़ेता निवासी 38 वर्षीय गानों मांझी और उसकी पत्नी मीणा देवी के रूप में की गई जबकि इस दुर्घटना में उसकी मां बुरी तरह घायल हो गयी।घटना की सूचना मिलने पर पहुंची धमौल ओपी की पुलिस घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पकरीबरावां ले गई जहां डॉक्टर ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया।

घायल महिला को नवादा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।

अलीगंज–नवादा रोड पर भीषण सड़क हादसा बड़ी गुलनी मोड़ के पास बलेरो गाड़ी को ट्रक ने रौंदा