रालोसपा ने ईद-उल-फितर की मुबारकबाद दी

राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) के तरफ से देशवासियों और बिहारवासियों को ईद की पुरखलूस मुबारकबाद

फोटो – राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) के राष्ट्रीय महासचिव व प्रवक्ता फजल इमाम मल्लिक ने पार्टी की ओर से देशवासियों और बिहारवासियों को ईद की पुरखलूस मुबारकबाद दिया है

राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) ने देशवासियों और बिहारवासियों को ईद की पुरखलूस मुबारकबाद देते हुए कामना की देश में अमन कायम रहे और लोग एक-दूसरे की खुशियों का ख्याल रखें. पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव व प्रवक्ता फजल इमाम मल्लिक ने कहा कि रमजान के पाक महीने के बाद ईद आई है.

देश के जो हालात हैं उसमें लोग अपने घरों में ही रहें और ईद की नमाज अदा करें. मल्लिक ने कहा कि ईद का मतलब दूसरों को भी खुशियां देना है इसलिए संकट की इस घड़ी में बेसहारा लोगों की मदद करें, किसी के मकान का किराया दे दें या किसी बच्चे की फीस देकर या ऐसी ही किसी दूसरी तरह की मदद कर उन्हें खुशी दें, ईद इसकी सीख भी देता है. मल्लिक ने खास कर घर लौट रहे मजदूरों के लिए लोगों को एकजुट होकर मदद करने की भी अपील की.

मल्लिक ने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पार्टी प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने मुसलमानों और खास कर रोजेदारों को ईद की मुबारकबाद दी और उम्मीद जताई कि ईद खुशियों का पैगाम लेकर आएगा. उन्होंने अपने संदेश में कहा कि रमजान के पाक महीने में जिन लोगों ने रोजे रखे, नमाजें पढ़ीं और इबादत की उनके लिए तो ईद खास है ही, देश के लोगों के लिए भी खास है और उम्मीद करते हैं कि इस पवित्र महीने में की गई इबादतों और दुआएं काम आएंगी और देश से कोरोना का संकट खत्म होगा.

फ़ज़ल इमाम मल्लिक

राष्ट्रीय महासचिव व प्रवक्ता, रालोसपा