डॉ-अबू-सायम-ने-दिया-ईद-उल-फितर-मोबारकबाद

ईद उल फितर की पेशगी मुबारकबाद -डॉ अबू सायम

ईदुल फितर की पेशगी मुबारकबाद देते डॉ अबू सायम ने कहा अल्लाह आप तमाम की माहे रमज़ान में की गई इबादतों का भरपूर बदला नसीब करे

डॉ-अबू-सायम-ने-दिया-ईद-उल-फितर-मोबारकबाद
फोटो – ईदुल फितर की पेशगी मुबारकबाद देते डॉ अबू सायम ने कहा अल्लाह आप तमाम की माहे रमज़ान में की गई इबादतों का भरपूर बदला नसीब करे

पूर्णिया से पिन्टू / विकास की रिपोर्ट ।

ईदुलफितर माहे रमज़ान में अल्लाह के बेहतरीन फ़र्ज़ की अदायगी और अल्लाह की हुक्म की तकमील पर अल्लाह के हुक्म से खुशी मनाने का नाम है ईदुल फितर ,और अल्लाह तबारक ताला ने अपने फरमाबरदार बंदों की बख़्शिश का वादा फरमाया है।

कोरोना लॉकबन्दी के दौरान उदास अपने बिरादरिनो को समझाते हुए एमआईएम नेता डॉ अबू सायम कहते हैं कि

हमने पूरा महीना इबादत किया रोज़े रखे बेशक अल्लाह हमारी हर इबादतों को कबूल करेगा और अल्लाह ऐसा मालिक व खालिक है जो अपने बंदों को बेहतरीन बदला देगा जरा भी कमी की गुंजाइश नहीं।

लेकिन यह भी सच है कि मुल्क की हालात ठीक नहीं है और हम सभी एक वैश्विक महामारी से गुजर रहे हैं इसलिए सरकार द्वारा उठाए गए कदमों का एहतराम करते हुए ईद उल फितर की नमाज़ ईदगाह में ना पढ़ कर उलेमाओं के मशवरे के मुताबिक़ घरों में नवाफिल का एहतमाम करें और इकट्ठा होने से बचें ।

क्योंकि , करोना से खुद को और अपने समाज को , देश को बचाना है । करोना हारेगा हम जीतेंगे और इंशा अल्लाह हयात रही तो दुगुनी खुशी के साथ अगली  ईद मनाएंगे। अभी सब्र करें अल्लाह हमेशा सब्र करने वालों के साथ है।