इंटरमीडिएट में फातमा नाज उर्फ खुशबू प्रवीण ने प्रथम स्थान हासिल करके मां-बाप का मान सम्मान बढ़ाया

फातमा नाज़ उर्फ़ खुशबु परवीन
फोटो – फातमा नाज़ ने इंटरमीडिएट प्रथम स्थान लाकर अपने माता पिता, स्कूल एवं पुरे बरहरवा का नाम रौशन किया

सीतामढ़ी से कलीम अख्तर शफीक की रिपोर्ट।

सीतामढ़ी जिला के अंतर्गत बाजपट्टी प्रखंड के हसनपुर बरहरवा गांव की फातिमा नाज उर्फ खुशबू परवीन ने इंटरमीडिएट में प्रथम स्थान हासिल किया, एजाज अहमद उर्फ शाहिद की पुत्री खुशबू परवीन बड़ी लगन और कठिन परिश्रम के बाद यह स्थान हासिल किया।

अपनी पढ़ाई में उज्जवलता दिखाई, आपको बताते चलें श्री रघुनाथ प्रसाद नोपानी उच्च विद्यालय बाजपट्टी में इंटरमीडिएट में साइंस के छात्र छात्रा 82 थी। और आर्ट्स के छात्र छात्रा 664 थे। खुशबू प्रवीण आर्ट्स की छात्रा हैं। यह हसनपुर बरहरवा की निवासी हैं।

हसनपुर बरहरवा से छात्र एवं छात्रा लगभग 15 थी।इसमें एक फातिमा नाज भी हैं। इस तरह से श्री रघुनाथ प्रसाद नोपनी उच्च विद्यालय में बोर्ड और इंटर से लेकर सभी छात्र और छात्राओं को मिलाकर 3046 छात्र और छात्रा परीक्षा में शामिल हुए।

खुशबू परवीन स्थान हासिल करने पर हमारे संवाददाता मोहम्मद सुल्तान अख्तर नवादा से खुशी का इजहार किया है। और कहा है कि फातिमा नाज वाक़िए हमारी नाज है।

बहुत सारी मुबारकबाद अपनी भतीजी को दिया है, इस मौके पर एजाज अहमद शाहिद और रियाज अहमद गुलाब और उनके पूरे परिवार बहुत ही जोश और उत्साह में दिख रहे हैं।

सब के सब मुबारकबादी खुशबू को पेश कर रहे हैं। इस तरह से खुशबू को मुबारकबादी देने का सिलसिला चल पड़ा है जो टूटने का नाम नहीं ले रहा है।