चीनी लदा ट्रक को अगवा करने का किया असफल प्रयास

लुटेरे गिरोह के एक सदस्य को ग्रामीणों ने पकड़ किया पुलिस के हवाले किया

ट्रक-लुटेरे-गैंग-ने-चीनी-से-लदा-ट्रक-को-किया-अपहरण
फोटो- चीनी से लदा ट्रक को अपहरण करने की कोशिश नाकाम

 नवादा  / हिसुआ से जाहिद अकरम की रिपोर्ट

चीनी लदा ट्रक को लुटेरों ने गुरूवार की रात्री अगवा करने का किया असफल प्रयास । बालू ठेकेदार ने बालू की आशंका से ट्रक का पीछा किया । पकड़े जाने के भय से लुटेरों ने बजरा मोड़ पर ट्रक खड़ी कर भागने लगा । अंधेरे में पता नहीं चल सकने के कारण लुटेरे बजरा गाँव की ओर भागा । बजरा गाँव के ग्रामीणों ने एक लुटेरा  गया जिला के मानपुर निवासी रंजीत कुमार को धर दबोचा जबकि तीन भागने में सफल रहा ।

मार के भय से उसने घटना की सारी जानकारी दिया । तत्काल ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दिया । सूचना पर पहुची पुलिस को ग्रामीणों द्वारा चोर को सुपूर्द कर दिया । थानाध्यक्ष राजकुमार ने चालक राधेश्याम एवं उप चालक पवन कुमार को बंधन मुक्त किया और ट्रक को थाना लाया गया ।

ट्रक चालक ने बताया कि अयोध्या से ट्रक संख्या यूपी 42 बीटी 4486 में चीनी लोडकर नवादा के लिए चला था ।  चीनी नवादा थोक बिक्रेता बंटी के गोदाम में उतरना था ।   उन्होंने कहा कि जमुऑवा गाँव के समीप लुटेरे ने हईवा साइड कर ट्रक के आगे लगा दिया तथा चार ट्रक पर चढ गाड़ी का चाबी छीन लिया । लुटेरे चालक एवं उपचालक का हाथ पाँव बाँध कर स्वंय चलाने लगा ।

राजगीर रोड मे बालू चेकर ट्रक में बालू होने के आशंका से ट्रक का पीछा किया । पकड़े जाने के भय से लुटेरे भाग खड़ा हुआ । थानाध्यक्ष ने चालक एवं उपचालक को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में मेडिकल चेक उप कराया ।

चालक के बयान पर रंजीत सहित अन्य तीनों लुटेरे के विरूध्द प्राथमिकी दर्ज किया गया । चालक एवं उपचालक  अयोध्या जिला के दर्शन नगर गाँव के बारा खां का रहने वाला है जबकि गाड़ी मालिक अमरनाथ अयोध्या जिला के अयोध्या थाना के  अयोध्या के रहने वाले है