भीम आर्मी के प्रदेश प्रभारी मान्यवर मनोज कुमार भारती ने आरक्षण अत्याचार पर खुद पोस्टर लगाकर जताया विरोध

मनोज कुमार भारती, भीम आर्मी
फोटो – मनोज कुमार भारती, भीम आर्मी के प्रदेश प्रभारी आरक्षण अत्याचार के विरोध में स्वयं पोस्टर लगते हुए

गया से मो0 मन्नान खां की रिपोर्ट

लॉक डाउन का पूरा पूरा पालन करते हुए शोषण और अत्याचार के विरुद्ध एवं संकीर्ण जातिवादी सोच के विरुद्ध एवं कुशासन के खिलाफ संघर्ष जारी रखते हुए भीम आर्मी के प्रदेश प्रभारी मान्यवर मनोज कुमार भारती ने आरक्षण अत्याचार पर खुद भी पोस्टर लगाकर विरोध दर्ज कराया एवं बिहार प्रदेश के तमाम कार्यकर्ताओं को संवैधानिक तरिके से विरोध दर्ज कराने के लिए प्रेरित किया

जिसका समर्थन बिहार प्रदेश के बहुजन समाज के कद्दावर नेता मान्यवर जौहर आजाद ने भी किया।

भीम आर्मी के प्रदेश प्रभारी मान्यवर मनोज कुमार भारती ने कहा हमें एकजुट होकर मुकाबला करने से न केवल शोषण से छुटकारा मिलेगा, बल्कि समाज में सम्मान भी बढ़ेगा। मौजूदा दौर में समाज के शोषण और अत्याचार के मामले तेजी से बढ़े हैं।

अत्याचार व शोषण के खिलाफ उठ खड़े होने की सीख दे रहे है। मान्यवर मनोज कुमार भारती के प्रयास धीरे-धीरे फलीभूत हो रहे हैं। आरक्षण अत्याचार के खिलाफ उनकी मुहिम समाज को सार्थक संदेश देने का काम कर रही है। समाज में आरक्षण अत्याचार के साथ-साथ कई विकृतियां आ गई हैं। हर दिन शोषण और अत्याचार के मामले सामने आते रहते हैं।

भीम आर्मी के प्रदेश प्रभारी मान्यवर मनोज कुमार भारती शासन-प्रशासन तक अपनी आवाज पहुंचाने के काम में लगे हुए हैं, सामाजिक शोषण के खिलाफ आवाज़ बुलंद करने को प्रेरित कर रही हैं।