बिहार मुख्य खबर राजनीती राज्य राष्ट्रिय

कोरोना से बचने का एक ही तरीका है, संक्रमण को रोकना – डी एम सीतामढ़ी

DM Sitamarhi - Abhilasha kumari
फोटो – डी एम अभिलाषा कुमारी शर्मा एवं एस पी अनिल कुमार , टास्क फोर्स के साथ कोरोना लॉक डाउन को सफल बनाने हेतु बैठक करते

सीतामढ़ी से कलीम अख्तर शफीक की रिपाेर्ट

कोरोना से बचने का एक ही तरीका है, संक्रमण को रोकना,और संक्रमण तभी रुकेगा जब हम अपने घर से नही निकले। उक्त बातें अभिलाषा कुमारी शर्मा ने समाहरणालय में जिला टास्कफोर्स की बैठक में कही।

उन्होंने एसपी अनिल कुमार एवम वरीय पदाधिकारियो को निर्देश दिया कि किसी भी हाल में लॉक डाउन को शत-प्रतिशत लागू करे।उन्होंने कहा कि पूरे समाज को बचाने को लेकर सख्ती बरतने में कोताही नही करे।

उन्होंने निर्देश दिया कि लोगो को आवश्यक वस्तुओं की कोई कमी न हो,इसको लेकर सभी आवश्यक कदम उठाए। डीएम ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि कालाबाजारी या जमाखोरी किसी भी सूरत में बर्दाश्त नही की जाएगी।

उन्होंने डीएसओ को निर्देश दिया कि सभी आवश्यक बस्तुओ के भंडार पर नजर बनाए रखे,ताकि जिलेवासियों को इसकी कोई कमी न हो। डीएम ने यह भी निर्देश दिया कि अगर जिले के किसी भी व्यापारी का कोई वाहन किसी भी शहर या राज्य में फंसा हो, जिससे उनका माल यहाँ नही आ रहा है,

वैसे सभी लोग जिला प्रशासन को सूचित करते है,तो अविलंब उनकी सहायता करें, आवश्यकता पड़ने पर पटना वरीय अधिकारियों से फोन कर उनके फंसे वाहनों को निकाला जाएगा ताकि किसी भी आवश्यक बस्तुओ की कमी जिले में न हो।

 125 total views,  2 views today