नेपाल के नोवेल मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस की पढा़ई कर रहा पुर्णियाँ का छात्र लापता

पूर्णिया के विनीत त्रितीय वर्ष मेडिकल के छात्र
फोटो – लापता नेपाल में थर्ड इयर मेडिकल के भारतीय छात्र विनीत

नोवेल मेडिकल कॉलेज, विराटनगर (नेपाल) में अध्ययनरत पूर्णिया के एक छात्र की धनकुटा के मूलघाट स्थित तमोर नदी में सेल्फी लेने के क्रम में नदी में गिरकर लापता होने की जानकारी मिली है। लापता छात्र एमबीबीएस तीसरे वर्ष में अध्ययनरत पूर्णियाँ निवासी 25 वर्षीय विनीत शर्मा है।

सीमांचल  से विशाल कुमार की रिपोर्ट ।

  • पूर्णिया निवासी स्टेट बैंक मैनेजर सुमन कुमार शर्मा का है पुत्र
  • नेपाल के नोबेल मेडिकल कॉलेज का तीसरे वर्ष का है छात्र
  • सेल्फी लेने के दरमियान घटी घटना

घटना शनिवार के दोपहर की होने की पुष्टि मूलघाट पुलिस चौकी ने की है। बताया जा रहा है कि विनीत अपने तीन अन्य साथी के साथ छुट्टी के दिन घूमने के लिये धनकुटा के मूलघाट गया था। नोवेल मेडिकल कॉलेज के प्रशासन शाखा के प्रशासकीय अधिकृत दीपेश राई ने बताया की नदी में लापता हुए छात्र की परीक्षा अभी कुछ समय पहले ही समाप्त होने के बाद वह अपने दोस्तों के साथ घूमने गया था, जिस क्रम में यह घटना घटी है।

वहीं तोमर इलाके में भारी वर्षा होने के कारण छात्र के खोजी कार्य में कुछ समय अवरोध हुआ था,पुनः खोजी कार्य जारी है।खोजने के लिये सशस्त्र पुलिस बल व नेपाल पुलिस की टीम को लगाया गया है।

धनकुटा जिले के एसपी सुदर्शन थापा ने बताया की घटना के बाद ही नेपाल पुलिस व सस्त्र पुलिस की टीम खोजी कार्य मे लगी है वही इस मामले की संज्ञान भारतीय राज्यदूतवास काठमांडू ने लेते हुए मामले की जानकारी जिला प्रशासन से ली है

युवक को खोजने के लिये नेपाल पुलिस ने अपने सभी संसाधनों का इस्तेमाल कर रही है नदी में तेज बहाव व गहरा होने के कारण युवक को खोजने में दिक्कत का सामना हो रहा है लापता युवक पूर्णिया बाजार निवासी सुमन कुमार शर्मा का पुत्र है जो पूर्णिया बाजार के स्टेट बैंक में नेपाल में एमबीबीएस की पढा़ई कर रहा पुर्णियाँ का छात्र लापता