बिहार मुख्य खबर राजनीती राज्य राष्ट्रिय

राष्ट्रीय मानवाधिकार एवं। सामाजिक न्याय आयोग के द्वारा बिहार प्रदेश के मीडिया सेल के प्रदेश अध्यक्ष पद पर सीतामढ़ी के मोहम्मद जियाउर रहमान को मनोनीत किया गया

फोटो – मोहम्मद जियाउर रहमान राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर महताब राय ने सम्मानित होते हुए

सीतामढ़ी से कलीम अख्तर शफीक की रिपाेर्ट

राष्ट्रीय मानवाधिकार एवं। सामाजिक न्याय आयोग के द्वारा दिल्ली स्थित प्रधान कार्यालय में पूरे भारत के विभिन्न पदों पर रहते हुए बेहतर कार्य करने को लेकर। एक सम्मान समारोह का। आयोजन किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता राष्ट्रीय युवा अध्यक्ष अनवर अली ने किया इस दौरान।

पूरे देश से आए कई चयनित पदाधिकारियों को सम्मान पत्र देकर राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉक्टर महताब राय ने सम्मानित भी किया वहीं बिहार प्रदेश के मीडिया सेल के प्रदेश अध्यक्ष पद पर सीतामढ़ी के मोहम्मद जियाउर रहमान को मनोनीत किया गया।

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने उन्हें मनोनयन पत्र देते हुए उनके कार्यों की सराहना भी की वहीं कई राज्यों के पदाधिकारियों को भी विभिन्न पदों पर मनोनयन का पत्र दिया गया बता दें कि राष्ट्रीय मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय आयोग देश में दबे पिछले एवं पीड़ित लोगों के मानवाधिकार को लेकर संघर्ष करती है।

तथा उसे उचित न्याय दिलाने में सहयोग करती है जिले में भी आयोग के द्वारा कई ऐसे प्रशंसनीय कार्य किए जा चुके हैं। मौके पर राष्ट्रीय अध्यक्ष के अलावे अनवर अली , मो अलीमुद्दीन, मो नौशाद आलम, पूजा कुमारी, मदरसा रहमानिया मेहसौल के अध्यक्ष मो अरमान अली, मो बशारत करीम गुलाब समेत कई अन्य उपस्थित थे।

 144 total views,  2 views today