Miscreants tore the banners and posters

सीतामढ़ी। मेहसौल स्थित खिलाफत बाग में CAA व NRC के विरोध में आंदोलन स्थल से चार उपद्रवियों ने लगे सत्याग्रह के बैनर व पोस्टर फाड़े

सीतामढ़ी से इश्तियाक़ आलम की रिपोर्ट

बीते एक महीने से सीतामढ़ी शहर के मेहसौल स्थित खिलाफत बाग में सीएए व एनआरसी के विरोध में अल्पसंख्यक समुदाय के लोग धरने पर बैठे हुए हैं. आरोप है कि बुधवार की अहले सुबह करीब छः बजे तीन – चार उपद्रवियों ने धरनास्थल पर लगे उनके प्रोटेस्ट का बैनर – पोस्टर फाड़ दिया.

जानकारी के मुताबिक चार युवक बैनर – पोस्टर फाड़ कर भाग रहे थे, इसी दौरान तीन युवक पकड़े गए. हालांकि चश्मदीदों का कहना है कि दो और लोग थे जो काफी तेजी से कारगिल चौक की तरफ भाग गए. पकड़े गए युवकों को मौके से मेहसौल ओपी पुलिस अपने साथ थाना ले आई. जिसके बाद उससे पूछताछ किया गया है.

इसमें से एक युवक शशिकांत के बपास से इंटरमीडिएट के परीक्षा का एडमिट कार्ड भी मिला है, संभवतः युवक परीक्षा देने सीतामढ़ी आया था. मेहसौल ओपी पुलिस के मुताबिक हिरासत में लिए गए तीनों युवक सीतामढ़ी के ही बैरगनिया थाना क्षेत्र के सेखौना गांव के रहने वाले हैं.

गांव के वार्ड नं 21 के निवासी ओम प्रकाश के पुत्र शशिकांत कुमार, लखेन्द्र सिंह के पुत्र सत्यम कुमार व राजेश कुमार के पुत्र आदित्य कुमार के रूप में तीनों की पहचान की गई हैं. मौके पर उपस्थित मीडिया कर्मियों को पुलिस ने तीनों आरोपी से बातचीत नहीं करने दिया है. इस कारण आरोपी का पक्ष नहीं लिया जा सका है