क्राइम बिहार राजनीती राज्य

अवदेश महतो पर हत्या का लगा आरोप,सड़क जाम करके गिरफ्तारी की मांग की गई।

मुनसारिफ खातून की मौत
फोटो – नवादा। कादिरगंज मोड़ के निकट सड़क दुर्घटना में जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की पंचायत अध्यक्ष व पंचायत समिति सदस्य मुनसारिफ खातून की मौत, परिजनों ने नहीं माना सड़क दुर्घटना जदयू के महासचिव पर हत्या करवाने का आरोप

नवादा से मोहम्मद सुल्तान अख्तर की रिपोर्ट।

नवादा जिला के अंतर्गत कादिरगंज थाना के कादिरगंज मोड़ के निकट सड़क दुर्घटना में जदयू अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की पंचायत अध्यक्ष व पंचायत समिति सदस्य मुनसारिफ खातून की मौत हो गई। हालांकि मृतका के परिजनों ने इसे सड़क दुर्घटना नहीं मानते हुए जदयू के महासचिव पर हत्या करवाने का आरोप लगाया है। 

मृतका के भाई मो.अहसान अंसारी ने बताया कि पहले से भी धमकी दी गई थी। लेकिन कार्रवाई नहीं की गई। भाई ने जदयू महासचिव व 20 सूत्री के पूर्व सदस्य अवधेश महतो के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है।

वहीं अवधेश महतो ने  बातचीत में कहा कि कल हमारा सिविल कोर्ट में हाजिरी था। हम कोर्ट  में हाजिरी देने गए हुए थे। हमें भी जानकारी मिली थी कि सड़क दुर्घटना में मौत हुई है, लेकिन राजनीति के तहत रातो रात हम पर हत्या का आरोप लगाकर फंसाया जा रहा है। जिला प्रशासन से हम मांग करते हैं कि इसकी जांच सही से की जाए।

वहीं मृतका के परिजनों ने आरोपी अवधेश महतो की गिरफ्तारी की मांग को ले आज सड़क जाम किया गया है। बताते चलें कि रोह थाना क्षेत्र के पंचम्बा गांव की रहने वाली व ओहारी पंचायत समिति सदस्य अपने सहयोगी के साथ बाइक से नवादा से घर वापस जा रही थी। उसी दौरान वाहन ने पीछे से टक्कर मार दिया। इस घटना में वह गंभीर रुप से घायल हो गई।

आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। मामले की जानकारी मिलते ही सदर डीएसपी विजय कुमार अस्पताल पहुंचकर मामला की छानबीन की।

कादिरगंज  थाना प्रभारी ने बताया कि अवधेश महतो सहित अज्ञात पर मामला दर्ज की गई है।मामले की गंभीरता के जांच आरंभ की है ।