बिहार मुख्य खबर राजनीती राज्य राष्ट्रिय

सिकंदरा।उत्क्रमित मध्य विद्यालय सिझौड़ी के प्रधानाध्यापक को चंदा की राशि कम देने पर पीटा तथा सोने का छीना चैन

फोटो – उत्क्रमित मध्य विद्यालय सिझौड़ी के प्रधानाध्यापक राजेंद्र मंडल

-सरस्वती पूजा को लेकर मांगी गई थी 10 हज़ार की राशि
-सिकंदरा थाना के उत्क्रमित मध्य विद्यालय सिझौड़ी का मामला

जमुई से मोहम्मद शान खान कि रिपोराट।

शनिवार को सिकंदरा प्रखंड के उत्क्रमित मध्य विद्यालय सिझौड़ी के प्रधानाध्यापक राजेंद्र मंडल द्वारा सरस्वती पूजा के चंदे में कम राशि देने के एवज में सिझौड़ी गांव निवासी संजीव सिंह द्वारा पिटाई करने का मामला प्रकाश में आया है।

जहां प्रधानाध्यापक ने सिकंदरा थाना में आवेदन देकर संजीव सिंह पर मुकदमा दर्ज कराया है। प्रधानाध्यापक राजेंद्र मंडल ने बताया कि वे हमेशा की तरह अपने विद्यालय शनिवार को भी गए थे, इसी दौरान गांव के संजीव सिंह नामक व्यक्ति आया और सरस्वती पूजा को लेकर 10 हज़ार रुपया चंदा मांगने लगा जब उसे ढाई हजार रुपया देने की बात कही गई तो उसने मारपीट शुरू कर दी।और गले में पहने सोने के चैन को खींच लिया।

साथ ही जान मारने की धमकी देते हुए विद्यालय से चला गया। उसके बाद प्रधानाध्यापक किसी तरह सिकंदरा थाना पहुंचे और लिखित आवेदन देकर मुकदमा दर्ज कराया। फिर स्वजन द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया।

-तनाव की वजह से विद्यालय जाने में असमर्थ

उत्क्रमित मध्य विद्यालय सिझौड़ी के प्रधानाध्यापक राजेंद्र मंडल ने बीईओ को आवेदन देकर अपनी हालात से अवगत कराते हुए 26 जनवरी को झंडोत्तोलन करने में असमर्थता जताई है।

उन्होंने विद्यालय के वरिष्ठ शिक्षक योगेंद्र प्रसाद शर्मा को झंडोत्तोलन करने की अनुमति दी है। आवेदन में उन्होंने कहा कि शारीरिक व मानसिक तनाव की  वजह से झंडोत्तोलन करने में असमर्थ हूँ। इसलिए उनके जगह पर शिक्षक योगेंद्र प्रसाद शर्मा झंडोत्तोलन करेंगे।

 177 total views,  3 views today