रियलिटी शो “डांस का तड़का” में जमुई के अमर करेंगे एंकरिंग

  • हिमाचल प्रदेश के तालअंब की जा रही है ऑस्कर मूवीज के रियलिटी शो की शूटिंग
  • “टैलेंट ऑफ बिहार” के किताब में अपनी जीत का लोहा मनवा चुके है अमर
  • “हम बिहारी सब पर भारी” अमर द्वारा गाया हुआ गाना यूट्यूब पर हुआ था प्रसिद्ध
  • भारत और नेपाल के 26 प्रतिभागियों में अपनी प्रतिभा का रंग- बिखेरेंगे अमर
फोटो – जमुई के अमर

मो.अंजुम आलम, जमुई (बिहार) की रिपोर्ट

जमुई: लहरों से डर कर नौका पार नहीं होती,  कोशिश करने वालों की कभी हार नहीं होती, ऐसा ही कर दिखाया है जमुई के अमर राज सक्सेना ने।

जिसने अपनी लगन और मेहनत के बदौलत राष्ट्रीय स्तर पर कला जगत में खास पहचान कायम कर जमुई जिला का गौरव बढ़ाने के लिए छलांग लगा चुका है। निरंतर कला के क्षेत्र में नई राह बनाने वाले सिकंदरा प्रखंड के महादेव सिमरिया निवासी व्यवसायी रमेश कुमार भगत के पुत्र अमर राज सक्सैना ने मां दुर्गा नाटक कला मंच महादेव सिमरिया से  अपनी प्रतिभा की पहचान  बनाया।

डीडी बिहार के “टैलेंट ऑफ बिहार” का खिताब जीत कर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया।  साथी “हम बिहारी सब पे भारी”  गाना गाकर  यूट्यूब के माध्यम से करोड़ों भियुवर के साथ लोगों का दिल जीत लिया। बता दें कि प्रचलित ऐप टिक- टॉक पर भी इस गाने के तर्ज पर लाखों वीडियो बने।

अब ऑस्कर मूवीज पर  26 जनवरी 2020 से प्रसारित होने वाले रियलिटी शो “डांस का तड़का” में बतौर एंकर के रूप में अमर राज सक्सैना अपनी एंकरिंग का जलवा बिखेरते नजर आएंगे। पूरे भारत और नेपाल के 26 प्रतिभागी अपनी नृत्य कला की प्रस्तुति द्वारा डांस का तड़का शो में अपनी प्रतिभा का रंग भी बिखेरेंगे। शो में बिग मैजिक गंगा के धारावाहिक,  घरवाली- बाहरवाली की गुंजन पंत एवं डांस प्लस रियलिटी शो फेम ऋषभ शर्मा जज की भूमिका निभाएंगे। अमर ने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता, मां दुर्गा नाट्य कला मंच और कैम्ब्रिज विद्यालय को दिया है।

बता दें कि ऑस्कर मूवीज के रियलिटी शो डांस का तड़का की शूटिंग हिमाचल प्रदेश के ताल अंब में की जा रही है।