बिहार मुख्य खबर राजनीती राज्य राष्ट्रिय

CAA/ NRC के विरोध में 21 दिसम्बर को राजद का बिहार बंद में नवादा के बुद्धिजीवी भी देंगे पुरज़ोर साथ !

नवादा में  होने वाले नागरिकता  संशोधन बिल के खिलाफ 21 दिसंबर को राजद का बिहार बंद। और 20 दिसंबर के प्रदर्शन में भी रहेगा हिस्सा। फरजान अहमद राजद राष्ट्रीय कार्यकर्णी सदस्य ने पटना में किया मीटिंग।

CAA/ NRC के विरोध में 21 दिसम्बर को राजद का बिहार बंद में नवादा के बुद्धिजीवी भी देंगे पुरज़ोर साथ !
फोटो फरजान अहमद राजद राष्ट्रीय कार्यकर्णी सदस्य
SULTAN-AKHTAR

नवादा से मोहम्मद सुलतान अख्तर की रिपोर्ट।

राजद राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य मोहमद फरजान अहमद जब से राष्ट्रीय सदस्य बने तब से पार्टी को आगे ले जाने के लिए तत्पर हैं। कभी पटना तो कभी नवादा में पार्टी को मजबूत बनाने की कोशिश में है। अभी अभी एन आर सी और सी ए ए (काला एक्ट) के लिए लगातार विरोध प्रदर्शन हो रहा है। इसी कड़ी से नवादा जिले में 20 दिसंबर को नवादा वासियों की तरफ से प्रदर्शन होना है। उसमे भी राजद की पूरी हिमायत रहेगी। और इसी तरह 21 दिसंबर को राजद पार्टी द्वारा बन्दी में नवादा वासी और बहुत से संगठनों की हिमायत मिली है ताकि इस प्रदर्शन को मूल रूप से सफल बनाया जाए। । यह सारी जानकारी स्वय   राजद कार्य कर्णी सदस्य मोहमद फरजान ने दी।

नवादा में सीएबी तथा एनआरसी के खिलाफ राष्ट्रीय जनता दल के द्वारा 21 दिसम्बर को आयोजित बिहार बन्द को सफल बनाने को लेकर बुधवार को राजद कार्यकर्ताओं की एक बैठक पटना में अपने लोगो के साथ की गई ।

राष्ट्रीय जनता दल  में आयोजित बैठक की अध्यक्षता राजद कार्य कार्णी सदस्य मोहमद फरजान अहमद ने कि। मौके पर चांद बाबू ने कहा कि केंद्र सरकार का यह काला कानून है । इसके खिलाफ़ 21 दिसम्बर को आयोजित बिहार बंद को सफल बनाना है।

आवश्यक सेवाओं को छोड़कर सभी कुछ बंद रहेगा। रेलवे का चक्का जाम,  सड़क जाम व बाजार बंद रहेगा। श्री फरजान अहमद ने कहा कि इस कानून के खिलाफ राजद का यह शांतिपूर्ण बंदी होगा। नवादा की जनता इसमें सहयोग करें।

 210 total views,  5 views today